Bihar Election 2020- पूरे होते वादे ,अब हैं नए इरादे ,JDU का घोषणा पत्र भी हुआ जारी ।

BiharElection2020-promises-to-be-fulfilled,-now-new-intentions-JDU-manifesto-also-released

BLN– वादों का मौसम आया चुनावों का मौसम आया, तो मौसम है चुनावों का ऐसे मे चुनावी घोषणापत्र की बात नहीं हो ऐसा तो संभव नहीं है । आज तड़के भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी किया उसके ठीक बाद JDU ने भी अपना घोषणापत्र जारी कर दिया ।

यह भी पढे – सभी पार्टियों के घोषणापत्र जारी ,पढ़िये कौन सी पार्टी ने जनता से किए हैं कौन-कौन से वादे ।

JDU ने अपने घोषणापत्र का पंचलाइन रखा है “पूरे होते वादे, अब हैं नए इरादे” पटना स्थित JDU कार्यालय मे पार्टी अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा की हमारा संकल्प है, युवा शक्ति-बिहार की प्रगति, आर्थिक हल-युवाओं को बल, आरक्षित रोजगार-महिलाओं को अधिकार और सशक्त महिला-सक्षम महिला। उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया है, उसे पूरा किया है। इस घोषणा पत्र के भी हर वादे को हम पूरा करेंगे। सात निश्चय-2 को पूरे प्रदेश में लागू किया जाएगा।

इस मौके पर जदयू अध्यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा की कुछ अनुभवहीन नेता कह रहे हैं की 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे जो की संभव नहीं है , 10 लाख नौकरियों के लिए 58 हज़ार करोड़ रु की जरूरत होगी , इतना पैसा वे कहा से लाएँगे उन्हे बिहार की वित्तीय स्थिति का अनुमान नहीं है । उन्होने यह भी कहा की हमारे  नेता नीतीश कुमार सिर्फ वादा करने के लिए कुछ नहीं बोलते। अगर उन्होंने कुछ कहा है तो उसे पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि झूठी घोषणाएं करने से बचना चाहिए। हमने इस कार्यकाल में सात निश्चय योजना को राज्य के हर गांव तक पहुंचा दिया है। आगे हमारी सरकार बनेगी तो हम सात निश्चय-2 पर काम करेंगे। हर घर तक बिजली पहुंच गई है। अब हर खेत तक पानी पहुंचाने का काम करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here