नहीं रहे सीवान के ‘साहेब’- मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना के कारण हुआ निधन।

सीवान के भूतपूर्व सांसद और कभी सीवान के साहेब के रूप में मशहूर बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का देहांत आज दिल्ली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में हो गया।

Mohammad Shahabuddin died due to corona

Mohammad Shahabuddin died due to corona

BLN- सीवान के भूतपूर्व सांसद और कभी सीवान के साहेब के रूप में मशहूर बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का देहांत आज दिल्ली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में कोरोना के कारण हो गया।

मोहम्मद शहाबुद्दीन की मृत्यु की खबर आज सुबह से लगातार मीडिया चैनलों द्वारा दिखाया जा रहा था, लेकिन पहले तो तिहाड़ जेल प्रशासन ने उनकी मृत्यु की खबर को नकार दिया था, लेकिन अब से थोड़ी देर पहले हीं तिहाड़ जेल प्रशासन ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है।

तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन की तबीयत कुछ दिनों पहले हीं  नासाज़ हो गई थी , फिर जांच के उपरांत पता चला की उन्हे कोरोना ने जकड़ लिया है।

पहले तो उनका इलाज जेल के अस्पताल में ही चला, लेकिन हालात मे सुधार नहीं होने पर दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देश पर उन्हे पुलिस की निगरानी में 20 अप्रैल को दिल्ली के हरी नगर में स्थित एक सरकारी अस्पताल पंडित दीन दयाल हॉस्पिटल मे एड्मिट करवाया गया।

कल से हीं लगातार उनकी तबीयत कुछ ज्यादा हीं बिगड़ती चली गई और आज 2 बजे के आस-पास यह खबर निकलकर सामने आई कि मोहम्मद शहाबुद्दीन नहीं रहे।

Mohammad Shahabuddin died due to corona

दिल्ली के जेल में कोरोना के कारण किसी की मौत का यह पाँचवाँ मामला है। बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन तिहाड़ के जिस वार्ड में बंद थे यानि कि तिहाड़ के 2 नंबर जेल में वहीं अंडरवर्ल्ड का मशहूर डॉन छोटा राजन भी बंद था।  छोटा राजन भी कोरोना संक्रमित हो चुका है और उसका ईलाज दिल्ली के हीं AIMS में चल रहा है।   

मोहम्मद शहाबुद्दीन कि मौत पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया।

        

JAAP प्रमुख पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “सीवान के शहाबुद्दीन जी को भी आखिर कोरोना ने लील हीं लिया। लेकिन वह कोरोना से ज्यादा सिस्टम और सियासत के शिकार हुए, मतलब के अनुसार इस्तेमाल किया और फिर अंतहीन ज़लालत झेलने के लिए अकेला छोड़ दिया।मेरी संवेदना शहाबुद्दीन जी के परिजनों एवं चाहने वालों के साथ है, खुदा रहम करे सबको सब्र दे।“     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here