निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) मामले में राखी सावंत ने ये क्यों कह दिया की मेरा अब शादी और प्यार जैसे रिश्तों से भरोसा उठ गया है!

Rakhi saawant on Nisha Rawal and Karan Mehra issue

BLN- मशहूर फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Saawant) का प्यार और शादी जैसे रिश्तों से अब भरोसा उठ गया है। बिग बॉस 14 की चैलेंजर राखी सावंत ने एक वैबसाइट से बात करते हुए कहा कि मेरा अब शादी और प्यार जैसे रिश्तों से भरोसा उठ गया है।

टेलीविज़न स्टार निशा रावल और करण मेहरा की शादीशुदा ज़िंदगी में आए नए तूफान पर इंडस्ट्री के नामचीन चेहरे अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। इसी क्रम में राखी सावंत ने भी इन दोनों जोड़ियों के साथ अपनी नज़दीकियों को बयां करते हुए बताया कि “हा दोनो ही मेरे दोस्त है, मैं दोनो के साथ ही यूएस, अमेरिका गई थी घुमने। मैं तो खुद ही शॉक्ड हूं, अब मेरा शादी पर से, प्यार पर से विश्वास उठ गया है।”

आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Saawant) कि निजी ज़िंदगी भी इन दिनों काफी उतार चढ़ाव से गुजर रही है।  राखी ने एक यूके में रहने वाले एनआरआई रितेश से शादी कि है।  शादी के कुछ दिनों के बाद हीं राखी ने यह दावा किया कि रितेश पहले से हीं शादीशुदा था, और अब निशा और करण के मामले में बोलते हुए उनका यह कहना कि “अब मेरा शादी पर से, प्यार पर से विश्वास उठ गया है” अपने आप में राखी सावंत कि निजी और पारिवारिक जीवन के अंदर मचे उथल पुथल को भी बयां कर रहा है।

निशा रावल और करण मेहरा इन दिनों क्यों हैं चर्चा में?

सोमवार रात निशा रावल (Nisha Rawal) और ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, निशा कि माने तो इस विवाद ने बाद में हिंसक रूप ले लिया और निशा रावल के सिर में चोट लग गई। चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हे कॉस्मेटिक सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। इस वाकये के बाद निशा ने करण के खिलाफ नजदीकी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी।

मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की और नचबलिए-5 जैसे टीवी शोज से लोकप्रिय हुई निशा रावल और ये रिश्ता क्या कहलाता है जसे धारावाहिक में काम करने वाले करण मेहरा की पारिवारिक ज़िंदगी कुछ दिनों से पटरी पर नहीं चल रही थी। मीडिया रीपोर्टों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला भी कर लिया था लेकिन बात Alymony के रूप में दिये जाने वाले पैसे पर अटक गई और सोमवार रात भी इसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, ऐसा करण मेहरा कह रहे हैं।

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) कि शादी 2012 में हुई थी अभी वर्तमान में इन्हे एक 4 साल का बेटा भी है जिसका नाम कवीश है, इस विवाद के बाद करण अपने बेटे को अपने साथ रखना चाहते हैं और उनका कहना है कि कवीश अपनी माँ निशा के साथ अब सुरक्षित नहीं है।

इस पूरे प्रकरण में निशा करण पर भी कई गंभीर आरोप लगा रही है निशा रावल ने मगंलवार को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए बड़ा खुलासा किया। उनके मुताबिक 2014 में उनका मिसकैरेज हुआ था, तब वे 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस बीच उनके पति करण मेहरा उनके साथ मारपीट भी करते थे।  

निशा ने बाइपोलर होने की बात को कबूलते हुए कहा- हां मैं बाइपॉलोरिटी से डायग्नॉस हूं, लेकिन मैं पागल नहीं हूं।  2014 सितंबर में मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और बच्चा खोया था। इसी बीच अगर आपका पति भी आपको मारे तो आप क्या करेंगी? मैं डॉक्टर से जाकर मिली, मेंटल हेल्थ की अवेयरनेस बहुत जरूरी है. मैं करण की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी।

निशा के मुताबिक उनके इस 14 साल के रिश्ते में बहुत कुछ हुआ है. किसी को कुछ पता नहीं।  करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर निशा ने बताया- कुछ एक महीने पहले जब हमारे डिवोर्स की बात शुरू हुई, उस वक्त करण चंडीगढ़ में थे। ये सच है कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। ”मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि करण का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, जिसकी जानकारी मुझे नहीं थी। मैंने उन्हें सबूत दिखाये, तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि हां, मेरी लाइफ में एक लड़की है।  मैं किसी से प्यार करता हूं और उसके साथ फिजिकल रिलेशन में हूं। वो लड़की दिल्ली से है।  मेरे लिए बहुत बड़ा शॉक था ‘

निशा का कहना है कि वे इतने सालों से करण की इमेज को बचा रही थीं, लेकिन अब बस हो गया।  करण कई सालों से उनके साथ मारपीट करते आए हैं। फैंस के बीच करण की की इमेज एक आदर्श इंसान की है जिसे वे तोड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन अब उनका खुद के लिए स्टैंड लेना जरूरी हो गया था।

इन दोनों कि पारिवारिक लड़ाई जिसकी चर्चा अब सार्वजनिक रूप से हो रही है उसने एक बार फिर से इस कहावत को सच कर दिखाया कि हरेक चमकने वाली चीज सोना नहीं होती है। फिल्मों और धारावाहिकों कि दुनिया भले हीं चकाचौंध और ग्लैमर से ओत-प्रोत हो लेकिन वास्तविकता और हकीकत कि धरातल पर बस वो एक बुलबुला भर हीं है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here