Home Baat Bihar Ki मशहूर न्यूज़ एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना आज कोरोना से हार गए...

मशहूर न्यूज़ एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना आज कोरोना से हार गए अपनी ज़िंदगी का दंगल।

खबरें गढ़ने और रचने वाला इंसान आज खुद एक खबर बन गया। मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना का आज सुबह हार्ट अटैक आने के कारण अकस्मात मृत्यु हो गई । बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना से भी पीड़ित थे।

Rohit Sardana lost his life today

Rohit Sardana lost his life today – खबरें गढ़ने और रचने वाला इंसान आज खुद एक खबर बन गया। मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना कि आज सुबह हार्ट अटैक आने के कारण अकस्मात मृत्यु हो गई । बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना से भी पीड़ित थे।

हरियाणा से आने वाले रोहित सरदाना आज अपनी ज़िंदगी का दंगल मौत से हार गए। आजतक न्यूज़ चैनल पर उनका कार्यक्रम दंगल काफि मशहूर और दर्शकों के बीच पसंद किया जाने वाला कार्यक्रम हुआ करता था। अपने बेबाक अंदाज और निर्भीक पत्रकारिता के लिए रोहित सरदाना हमेशा लोगों के ज़हन मे बने रहेंगे।

उनकी मृत्यु कि खबर सबसे पहले ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी ने ट्वीट करके दिया , सुधीर चौधरी के ट्वीट के बाद पत्रकारिता जगत से जुड़े कई मशहूर पत्रकारों और अन्य हस्तियों के द्वारा उन्हे श्रद्धांजली देने का शीलशिला लगातार बरकरार है।

Rohit Sardana lost his life today काफि लंबे समय तक ZEE NEWS में एक एंकर और पत्रकार के रूप में काम कर चुके रोहित सरदाना को 2018 मे गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था। उसके बाद उन्होने आज तक चैनल जॉइन किया जहां उनके द्वारा किया जाने वाला कार्यक्रम दंगल जो आज तक पर शाम 5 बजे प्रसारित होता था न्यूज़ प्रेमियों के बीच बहोत लोकप्रिय हुआ।

एक निर्भीक, निडर और बेबाक आवाज का इस कदर दुनिया से अलविदा कह जाना पत्रकारिता जगत के लिए तो एक बड़ा नुकसान है हीं, इसके साथ हीं समाज के लिए भी यह एक ऐसी अपूर्तनीय क्षति है जिसकी पूर्ति कभी नहीं की जा सकेगी।

विनम्र श्रद्धांजलि

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version