Home APNA BIHAR अपने पद से हटाये जाने से ठीक पहले मुंगेर डीएम राजेश मीणा...

अपने पद से हटाये जाने से ठीक पहले मुंगेर डीएम राजेश मीणा ने दिया बड़ा बयान , कहा पुलिस को नहीं दिया गया था बल प्रयोग करने का आदेश ।

BLN– मुंगेर के डीएम राजेश मीणा द्वारा दुर्गा पूजा विसर्जन में हुए गोली कांड पर एक बयान उनके OSD देवेंद्र कुमार द्वारा मुंगेर जिला के मीडिया whatsapp ग्रुप में डाला गया है , जिसके अनुसार मुंगेर पुलिस को किसी भी प्रकार के बल प्रयोग का आदेश ना हीं डीएम द्वारा दिया गया था और न हीं एसपी द्वारा, आप भी पढे यह पूरा बयान ।

मुंगेर के कोतवाली थाना अंतर्गत दीनदयाल चौक पर उपद्रव और फायरिंग की जो घटना हुई थी उसके बाद हालात को नियंत्रित किया गया. निश्चित तौर पर यह मुंगेर के लोगों के कारण ही संभव हो पाया था कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हुआ और इसके लिए मुंगेर की जनता निश्चित तौर पर धन्यवाद की पात्र है. कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा बहुत बड़ी साजिश रची गई थी और उसी साजिश के कारण यह घटना घटी है जिसका बहुत जल्द खुलासा हो जाएगा.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष और बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से हटा कर लाइन हाजिर कर दिया गया है. लोगों से अपील है कि सभी लोग अपने घरों में रहें और शांति व्यवस्था संधारण में सहयोग करें. पुलिस पर फायरिंग का आरोप लगा है तो एक बात स्पष्ट तौर पर हम लोग कहना चाहते हैं कि किसी प्रकार के बल प्रयोग का कोई आदेश नहीं दिया गया था और पुलिस पर लगे आरोपों की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है.

पुलिस के स्तर पर यदि कोई लापरवाही हुई है तो सजा इतनी कड़ी दी जाएगी जिसे याद रखा जाएगा लेकिन जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के स्तर पर किसी तरह के बल प्रयोग का कोई निर्देश नहीं दिया गया था. हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं प्रथम दृष्टया अनुसंधान में जो बातें सामने आई हैं उसके अनुसार यह एक साजिश थी और असामाजिक तत्वों की साजिश शहर को जलाने की थी लेकिन मुंगेर की शांतिप्रिय जनता के कारण उनके मंसूबे विफल हो गए. शहर में विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए मुंगेर पुलिस तत्पर है. जिला प्रशासन हर व्यक्ति से संवाद कर दोषियों को सजा दिलाने के लिए तैयार है. इस साजिश में शामिल सभी लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version