Munger- एसपी के चक्कर में नप गए मुंगेर के डीएम भी

BLN- चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए मुंगेर के एसपी और डीएम को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटा दिया है । इसके साथ हीं विसर्जन के दौरान हुई पूरी घटना की जांच गया के डिविजिनल कमिश्नर असंगबा चुबओ से सात दिनों के अंदर पूरी करवाने की बात भी कही है ।

चुनाव आयोग के इस फैसले से पहले ही मुंगेर के डीएम राजेश मीना का एक बयान आया था जिसमे उन्होने बताया कि ,तत्काल प्रभाव से मुफ़्फ़सिल थाना प्रभारी और वासुदेवपुर थाना प्रभारी को भी निलंबित कर दिया गया है

मुंगेर के दुर्गा पूजा विसर्जन में हुए गोली कांड का गुस्सा जनता ने आज गुरुवार के दिन मुंगेर की सड़कों पर जमकर निकाला । एसपी ऑफिस , SDM कार्यालय समेत दो थानों (पूरब सराय OP , मुफ़्फ़सिल थाना ) में उग्र हुई भीड़ ने जमकर की तोड़फोड़ और कई गाड़ियों को कर दिया आग के हवाले ।

मुंगेर की सड़कों पर ब्याप्त है अराजकता का माहौल

एक तरफ गुस्सायी भीड़ थानो पर पथराव कर रही है ,पुलिस की गाड़ियों को फूक रही है, और तो दूसरी ओर प्रशासन के एक भी अधिकारी या जवान कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं । पूरे मुंगेर शहर मे भय और अराजकता का माहौल बना हुआ है । प्रशासन के लोग इधर उधर छुप कर अपनी जान बचाने मे लगे हुए हैं ।

उम्मीद है की चुनाव आयोग के इस फैसले के बाद उग्र भीड़ शांत होगी और मुंगेर भी अपने पूराने रफ्तार में वापस लौटेगा । इसके साथ ही मुंगेर को बेसब्री से इंतज़ार है अपने नए डीएम और एसपी का जिनके नामों का ऐलान चुनाव आयोग आज किसी भी समय कर सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here